दाउदपुर के समीप चार पहिया वाहन और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत

Daudpur: बुधवार की सुबह छपरा सिवान  एन एच 531 पर  दाउदपुर बेलदारी गांव के समीप चारपहिया वाहन तथा बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गयी. एक सड़क हादसे में बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं मौके से चारपहिया वाहन भागने में सफल रहा.

घटना की सूचना मिलते ही दाउदपुर पुलिस पहुंची  व घायल युवक को अचेतावस्था में बेहतर इलाज के लिए छपरा भेज दिया।,प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना में जख्मी युवक एकमा पुलिस आँचल क्षेत्र के परसगढ़ के एकड़ीपुर गांव निवासी मदन चौधरी का पुत्र रंजीत कुमार जबकि मृतक  मलिन देव चौधरी का 28 बर्षीय पुत्र मुन्ना चौधरी है.

जानकारी के मुताबिक दोनों युवक चाचा भतीजा बताये जाते है, घर से गुजरात जाने के लिए चाचा बाइक से भतीजे को छपरा ले जा रहे थे. तभी बेलदारी गांव के नजदीक दुर्घटना के शिकार हो गए.

सड़क दुर्घटना में मुन्ना चौधरी की मौत की खबर परिजन को मिलते ही घर में कोहराम मच गया, परिजनों ने बताया कि मुन्ना अपनी शादी के लिए परिजनों के बुलाने पर लॉक डाउन में कुछ माह पूर्व गांव आया था. जिसकी शादी सिवान जिले के उसरी हसनपुरा में तय किया गया और महज 15 दिन पूर्व सगाई हुई थी.

0Shares
A valid URL was not provided.