सारण: दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं ने दो लोगों की मौत

सारण: दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं ने दो लोगों की मौत

बनियापुर: दो अलग अलग घटनाओं में टेम्पू चालक सहित दो लोगो की मौत हो गई. पहली घटना थानाक्षेत्र के हंसराजपुर में हुई है. जहां तेज गति से छपरा की ओर जा रही अनियंत्रित बोलेरो ने एक टेम्पू को टक्कड़ मार दिया. टक्कर के बाद टैम्पू में सवार चालक की मौत ईलाज के दौरान हो गई. मृतक पुछरी निवासी 28 वर्षीय पवन कुमार साह बताया जाता है.


चालक की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गए. आक्रोशित लोगों ने पुछरी के निकट एनएच पर मृत चालक का शव रख जमकर प्रदर्शन किया. वही सड़क पर आगजनी करते हुए बांस बल्ले लगाकर सड़क को जाम कर दिया. आक्रोशितों लोगों ने बताया कि घटना की जानकारी देने के घण्टो बाद भी मौके पर कोई अधिकारी नहीं पहुँचे. बाद में थाने की पुलिस मौके पर पहुंच लोगो को समझा-बुझाकर जाम हटवाया. मृतक के परिजनों को परिवारिक लाभ योजना की राशि दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि टैम्पू चालक देर रात को छपरा जा रहा था. तभी पीछे से तेज गति से आ रहे बोलेरो सवार ने जोड़दार टक्कर मार दी. टक्कर से टैम्पू पलट गया और चालक उसी में दब गया. आसपास के लोग चालक को पीएचसी जलालपुर ले गए. जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. इधर, टक्कर मारने वाला बोलेरो अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है.


ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत

दूसरी घटना एनएच पर ही कन्हौली संग्राम के निकट हुई. जिसमें ट्रैक्टर की टक्कर से 35 वर्षीय व्यक्ति गम्भीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी व पैगम्बरपुर निवासी ओमप्रकाश प्रसाद की मौत ईलाज के दौरान हो गई है. बताया जाता है कि मृतक बनियापुर से अपने घर बाइक से जा रहा था. तभी वह ट्रैक्टर की चपेत में आ गया. उसके सिर में काफी चोट आई थी. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने जख्मी को रेफरल अस्पताल बनियापुर लाया. जहां गंभीर स्थिति को देखते ही उसे छपरा रेफर कर दिया गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.