Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भेल्दी सड़क हादसा: एक अन्य घायल की भी मौत, थानाध्यक्ष को दी गयी अंतिम सलामी

Chhapra: भेल्दी थानाक्षेत्र में रविवार को हुए सड़क दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढकर तीन हो गयी है. इस दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी एक अन्य ने अस्पताल में इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया है.

बता दें कि शनिवार को सड़क दुर्घटना के बाद जाम हटाने के दौरान तेज रफ्तार से आ रही बस से कुचलकर भेल्दी थानाध्यक्ष अमित कुमार और ट्रैक्टर ड्राईवर दिलीप नट की मौत हो गयी थी. जबकि 7 अन्य लोगों को गंभीर अवस्था में पटना रेफर किया गया था. जिनमे से सोनपुर थानाक्षेत्र के छितरचक निवासी लव कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गयी है.

सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि थानाध्यक्ष समेत तीन लोगों की मौत हो गयी है. जबकि घायल अन्य 6 लोगों का उपचार पटना के पारस अस्पताल एवं पीएमसीएच में चल रहा है.

बता दें कि शनिवार की रात भेल्दी थाना क्षेत्र स्थित नहर के समीप एक टैंकर एवं बोलेरो में की टक्कर के बाद जाम हटाने पहुंचे थानाध्यक्ष अमित कुमार को सोनपुर से बारात लेकर जा रही बस ने जाम हटा रही ट्रैक्टर सहित जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे ट्रैक्टर चालक दिलीप नट की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वही थानाध्यक्ष अमित कुमार को सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था.

दुर्घटना में घायल
1. पदम पांडे
2. नागेश्वर महतो
3. सोनू सिंह
4. कृष्णा महतो
5. अटल कुमार
6. पंकज कुमार

घायल सभी लोगों का इलाज पटना के पारस अस्पताल और पीएमसीएच में चल रहा है. 

वही दूसरी ओर दिवंगत थानाध्यक्ष अमित कुमार को रविवार को पुलिस लाइन में अंतिम सलामी दी गयी. उनके पार्थिव शरीर को दर्शन के लिए रखा गया था. जहाँ सारण प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक, जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक समेत अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने श्रद्धांजलि दी.

Exit mobile version