छपरा में वैन ने भाई-बहन को कुचला, मौके पर भाई की मौत

छपरा में वैन ने भाई-बहन को कुचला, मौके पर भाई की मौत

Chhapra: मंगलवार को गरखा में एक मैजिक वैन ने भाई बहन को मंगलवार को कुचल डाला. जिससे भाई की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि बहन बुरी तरह घायल हो गयी. जिसका ईलाज गड़खा पीएचसी में किया गया. मृतक रंगीला टोला गांव निवासी जितेन्द्र साह के 12 वर्षीय पुत्र इन्द्रजीत कुमार है. जबकि घायल उनकी पुत्री सात वर्षीय ज्योति कुमारी है. मृतक दो भाई और दो बहन है.

घटना हेमन्तपुर- गड़खा मुख्य मार्ग स्थित हेमतपुर चंवर के समीप की है. इंद्रजीत के पिता दुसरे प्रदेश में मजदूरी करते है. मृतक इन्द्रजीत गड़खा बाजार के सटे अख्तियारपुर गांव स्थित एक होस्टल में पढ़ता था. संक्रांति पर्व को लेकर अपने घर रंगीला टोला आया हुआ था. मंगलवार की दोपहर दोनों भाई बहन अपनी मां रमावती देवी से खेत घूमने को बोल कर घर से निकले थे. उन्हें क्या मालूम था कि आज उनकी जीवन का आखिरी दिन होगा और उसके मां को भी क्या मालूम था कि मंगलवार को घर में अमंगल हो जायेगा और चारों तरफ चीख पुकार गूंजने वाले है. जैसे ही इस घटना की सूचना परिजन को मिला चारों तरफ चीख पुकार गूंजने लगा. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हेमतपुर-गड़खा मुख्य मार्ग को घटना पर जाम कर सरकारी मुआवजे की मांग करने लगे. स्थानीय मुखिया दिनेश राय, प्रखंड प्रमुख ने लोगों को समझा बुझा कर करीब चार घंटे बाद जाम हटवाया. तब जा के यातायात चालू हुआ. वही इस घटना को लेकर रंगीला टोला गांव में शोक छाया हुआ है. तो मृतक के दादा लगन साह, मां रमावती देवी, पिता जितेन्द्र साह, भाई बहन सहित पुरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. प्रशासन द्वारा सभी सरकारी सहायता पहुंचाने का आश्वासन दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.