सारण मे तेजस्वी ने दो सभा को किया संबोधित, कहा- भाजपा के पास कोई मुद्दे नहीं हैं, सिर्फ जुमला हैं

सारण मे तेजस्वी ने दो सभा को किया संबोधित, कहा- भाजपा के पास कोई मुद्दे नहीं हैं, सिर्फ जुमला हैं

Chhapra: भाजपा के पास चुनाव का कोई भी मुद्दा नहीं है, सिर्फ जुमला है. इसलिये बीजेपी का पूरा नाम बड़का जुमला पार्टी कहा जाय तो कोई गलत नहीं होगा. उसने जितने भी वादे किये, उनमें एक भी वादा पूरा नहीं किया. जबसे केंद्र सरकार में भाजपा आयी है, तबसे बेरोजगारी और महंगाई दोनों बढ़ी है. उक्त बातें पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कही.

सारण के जनता बाज़ार और मढौरा हाई स्कूल सहित श्री ढोंढनाथ उच्च विद्यालय, लहलादपुर के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने महाराजगंज लोक सभा क्षेत्र के उम्मीदवार रणधीर सिंह को और सारण लोक सभा के राजद प्रत्याशी चंद्रिका राय को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि यदि देश का संविधान सुरक्षित रखनी हो तो भाजपा को भगाना होगा, यदि देश में एकता-अखंडता को बरकरार रखना हो, बेरोजगारी दूर करनी हो तो महागठबंधन की सरकार बनानी होगी.

उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमारे पलटू चाचा कब किधर पलट जायेंगे, कोई ठीक नहीं. उन्होंने व्यंगनात्मक रूप में कहा कि भाजपा भी उनपर विश्वास करके कोई चालाकी नहीं किया है. दोनों में बराबर-बराबर सीटों की बंटवारा हुई है. यदि पलटू चाचा अपनी आधी सीटें लेकर कहीं पलट गये तो भाजपा को मुंह की खानी पड़ जाएगी.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें