Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

हर घर नल-जल योजना का विधायक ने किया शुभारंभ

नगरा: प्रखंड क्षेत्र के बन्नी गांव में बुधवार को मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल योजना के अंतर्गत भूमि पूजन का शुभारम्भ माननीय विधायक जितेंद्र कुमार राय द्वारा किया गया. कादीपुर पंचायत के बन्नी गाँव में वार्ड संख्या-दस में नल का जल उपलब्ध कराए जाने को लेकर संचालित अभियान के लिए भूमि पूजन किया गया. वहीँ इस मौके पर एक समारोह का भी आयोजन किया गया.

इस समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक जितेंद्र कुमार राय ने कहा कि यह इस योजना के तहत संचालित हो रहा है. सभी को शुद्ध पेजल मिलेगा. वहीँ हर सम्भव इसके तहत गांव के ग्रामीणों को शुद्ध नल का जल उपलब्ध कराया जाएगा. वहीँ मुखिया संजय कुमार मिश्रा ने कहा कि इस योजना को पूरा हो जाने के बाद गांव में रहने वाले तकरीबन दो सौ घरों के लोगों को पीने के लिए शुद्ध पानी उपलब्ध होगा.

उन्होंने स्वच्छता अभियान को सफल बनाने की अपील करते हुए कहा कि आप सभी लोग के अपने-अपने घरों में शीघ्र ही नल जल का सुविधा मिलेगी. इस मौके पर सीओ अरविन्द प्रसाद सिंह, मुखिया ललित कुमार रॉय, गौरीशंकर राय, सरपंच जयप्रकाश मिश्रा, फैजान अख्तर अंसारी, दीपक कुमार सहित गाव के सैकड़ो ग्रामीण जनता आदि लोग भी मौजूद थे।

Exit mobile version