राजद विधायक जितेंद्र राय ने सरकार पर बोला हमला, कहा- डबल इंजन की सरकार आर्थिक मोर्चे पर पूरी तरह विफल

राजद विधायक जितेंद्र राय ने सरकार पर बोला हमला, कहा- डबल इंजन की सरकार आर्थिक मोर्चे पर पूरी तरह विफल

सरकार हो चुकी है कंगाल सभी योजनाएं हो गई है ठप: जीतेंद्र कुमार राय

नगरा: केंद्र सरकार और राज्य सरकार के गलत नीतियों के कारण देश और राज्य कंगाल हो चुका है. नहीं है विकास के लिए पैसे. कर्मचारियों के भी वेतन के पड़े है लाले. डबल इंजन की सरकार आर्थिक मोर्चे पर पूरी तरह विफल हो चुकी है. केवल झूठी घोषणा कर लोगों को किया जा रहा है. गुमराह समय रहते नहीं चेते तो देश और राज्य हो जाएगा बर्बाद. उक्त बातें मढ़ौरा के राजद विधायक जीतेंद्र कुमार राय ने नगरा प्रखंड के मानपुर से झिटकी बाजार तक लगभग डेढ़ करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क के शिलान्यास के अवसर पर कही.

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी चरम पर है उद्योग धंधे चौपट हो चुके हैं लोगों का माली हालत खराब हो चुका है सरकार के मंत्री और अधिकारी केवल मस्त है आम लोग अपने जिंदगी पर तरस रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार का इकबाल अब खत्म हो चुका है 15 साल के शासन के दौरान पूरी तरह शासन व्यवस्था चौपट हो चुकी है कर्मचारी और पदाधिकारी सभी परेशान हैं. बिहार के मुख्यमंत्री केवल झूठी घोषणाएं करने में व्यस्त हैं जिस योजना की घोषणा की जा रही है उस योजना में पैसा नहीं है लेकिन बोर्ड लगाने का काम कर रहे हैं. बिहार की जनता अब समझ चुकी है समय आ गया है अब जनता सरकार का हिसाब लेगी.

विधायक श्री राय ने कहा कि हम लोग डेढ़ साल सरकार में थे मढ़ौरा के अनेकों सड़कों का हमने कायाकल्प कराया. आज वह सड़क चकाचक है. शाहपुर से नगरा बसडिला पथ खैरा से मढ़ौरा पथ टेंहती से शिवगंज भीठी पथ. अरवा से चेतन छपरा पथ सहित अनेकों योजनाओं का कायाकल्प हुआ. अगर हमारी सरकार बनती है तो मढ़ौरा विधानसभा बिहार में नंबर वन स्थान रखेगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें