राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय ने आधा दर्जन सड़कों का किया शिलान्यास

राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय ने आधा दर्जन सड़कों का किया शिलान्यास

मढ़ौरा: मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र की सभी सड़कें 2020 तक बनकर तैयार हो जाएंगी. विकास के मामले में पूरे बिहार में अव्वल होगा मढ़ौरा. उक्त बातें मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय ने आधा दर्जन योजनाओं के शिलान्यास के अवसर पर कही. विधायक ने सड़क का शिलान्यास और उद्घाटन किया. उनमें मुख्य रूप से लोहा टोला पीसीसी सड़क 58 लाख खैरा माधोपुर सड़क की मरम्मती कार्य 2 करोड़ 70 लाख मुरार छपरा पीसीसी सड़क 96 लाख. रामपुर दामोदरपुर पथ की मरम्मती कार्य ३ करोड़ 70 लाख, खाजे सराय पीसीसी कार्य 48 लाख, चकदारा पुल का मरम्मती कार्य 50 लाख.

इस कार्यक्रम के अवसर पर विधायक श्री राय ने कहा कि उनके कार्यकाल में सड़क के मामले में आज मढ़ौरा बिहार में अव्वल है. उन्होंने कहा कि नगरा प्रखंड में मेरे चुनाव जीतने के बाद सड़कों की स्थिति सबसे दयनीय थी. आज नगरा प्रखंड सभी मुख्य सड़कें बनकर तैयार है एवं अच्छी हालत में है. उन्होंने कहा कि शाहपुर खोदाईबाग नगरा पथ जो वर्षों से काफी जर्जर हालत में थी जो नगरा की लाइफ लाइन थी उसको हमने अपने कार्यकाल में हमारे नेता तत्कालीन उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के सहयोग से कराने का कार्य किया जो आज चकाचक हालत में है. नगरा प्रखंड के सभी गांव को बारहमासी सड़कों से जोड़ने का काम किया आज 15 मिनट में नगरा के किसी कोने में जाया जा सकता है. छपरा मढ़ौरा पथ को भी सुदृढ़ कराने का कार्य किया. शिल्हौरी से पहाड़पुर तक नया पथ का निर्माण कराया गया. दर्जनों बड़े पुल पुलिया का भी निर्माण कराया गया.

विधायक श्री राय ने कहा कि क्षेत्र में दर्जनों बड़ा पानी टंकी का निर्माण कराया गया. उन्होंने डबल इंजन की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर सरकार का सहयोग रहता तो बिहार के मानचित्र पर सभी क्षेत्रों में मढ़ौरा का नाम और रोशन होता. शिलान्यास एवं उद्घाटन के अवसर पर मुख्य रूप से लल्लन प्रसाद यादव, पूर्व मुखिया अभय सिंह, पूर्व जिला पार्षद मोतीलाल राय, पूर्व प्रमुख ओमप्रकाश, सरोज राय, ललित प्रसाद, मुखिया धीरेंद्र तिवारी, अर्जुन माझी, पूर्व मुखिया मंटू राय, पैक्स अध्यक्ष महेश राय, कमला प्रसाद, जीतू राय, रामनाथ सिंह, जगन सिंह, सुदामा सिंह, परमा राय इत्यादि मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें