Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रिविलगंज प्रखंड प्रमुख ने किया छठ घाट का उद्घाटन

रिविलगंज प्रखंड प्रमुख ने किया छठ घाट का उद्घाटन

Chhapra: चारदिवसीय महापर्व छठ पूजा को लेकर अनेक स्थानों पर जोर-शोर के साथ तैयारियाँ चल रही हैं. जिसके अंतर्गत रिविलगंज प्रखंड प्रमुख सह सदस्य, प्रदेश कार्यसमिति, भाजपा (बिहार), डॉo राहुल राज, बीo डीo सीo प्रतिनिधि चन्दन साह, मुखिया प्रतिनिधि मुन्ना सिंह ने संयुक्त रूप से सारण जिले के अंतर्गत रिविलगंज प्रखंड के खैरवाड़ पंचायत के पंचायत भवन के सामने छठ घाट का उद्घाटन फीता काटकर किया.

डॉo राहुल राज ने छठ घाट निर्माण में अपना महवपूर्ण परिश्रमी योगदान देने वाले सभी कर्मियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनका यह योगदान सराहनीय है. क्षेत्र के सभी युवाकर्मी विगत दिनों से लगातार इस छठ घाट के निर्माण में अपना योगदान दे रहे हैं. मात्र पच्चीस दिनों के उनके अथक प्रयास से यह छठ घाट का निर्माण हुआ है.

डॉo राहुल राज ने प्रखंड प्रमुख ने सभी सेवा कर्मियों को सहृदय धन्यवाद ज्ञापित किया.

पूजा के प्रति उनकी सहृदय सच्ची आस्था और श्रद्धा भाव ही है, जो इस कार्य के प्रति उन्हें कर्मठ व सक्षम बनाते हैं. इस छठ घाट पर हजारों की संख्या में लोग छठ पूजा के लिए आते हैं. डॉo राहुल राज ने लोगो को यह भी निर्देश दिया कि आस्था के महापर्व छठ पूजा के अवसर पर छठ व्रतियों को अपेक्षित सुविधा प्रदान किया जाए, पानी की गहराई को ध्यान में रखते हुए बैरिकेटिंग की व्यवस्था भी की जाए ताकि किसी प्रकार के खतरों की संभावना न रहे तथा भीड़ की स्थिति को ध्यान में रखते हुए उसके लिए पुख्ते इंतजाम किये जाए ताकि पूजा संबंधित सभी कार्य शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो सके.

इस दौरान मौके पर रिविलगंज प्रखंड प्रमुख डॉo राहुल राज के साथ बीo डीo सीo प्रतिनिधि चन्दन साह, मुखिया प्रतिनिधि मुन्ना सिंह, अजीत सिंह, गूगल सिंह, आशीष सिंह, भीम राय, दीपक राय , हिमांशु सिंह, बिपुल सिंह, भुआली सिंह समेत कई अन्य सैकड़ो ग्रामीण सहयोगीगण मौजूद रहे.

Exit mobile version