पड़ोसी के घर में रिटायर्ड दारोगा की पत्नी का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

पड़ोसी के घर में रिटायर्ड दारोगा की पत्नी का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Chhapra: छपरा में रिटायर्ड दरोगा की पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. घटना अमनौर के शेखपुरा डीह गांव की है. जहां के वीर प्रसाद सिंह की पत्नी आरती देवी का शव पड़ोसी श्रीकांत सिंह के किचन से मंगलवार को बरामद हुआ. बताया जाता है कि सोमवार की रात भोजन करने के बाद आरती देवी घर से निकली थी लेकिन फिर वापस नहीं लौटी.

इस संबंध में बताया जाता है कि रिटायरमेंट के बाद वीर प्रसाद सिंह परिवार के साथ गांव में ही रहते थे. उनके दो बेटे दीपक कुमार सिंह और सत्येंद्र कुमार सिंह हैं. मंगलवार की सुबह से ही आरती देवी की तलाश में लोग जुट गए. पड़ोसी श्रीकांत सिंह के घर पूछताछ की गई तो पहले तो उसकी ओर से इनकार कर दिया गया. लेकिन, उसके घर के किचन में ताला बंद था. इसके बाद लोगों को शक हुआ.

किचन की तलाशी लेने की बात कही गई तो वह इनकार करने लगा. इसके बाद इसकी सूचना अमनौर थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस ने किचन का ताला तोड़ा तो सभी आश्चर्यचकित रह गए. वहां आरती देवी का शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ था. इसके बाद पुलिस ने किचेन से आरती देवी का शव बरामद किया.

ग्रामीणों ने बताया कि श्रीकांत सिंह के परिजनों ने आरती देवी से बीस हजार रुपए कर्ज लिया था. ग्रामीणों का कहना है कि आरती देवी बकाया रुपए का तकादा करने उनके घर पहुंची होगी. इस दौरान घटना घटित हुई होगी.

इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस वालों को उसी के घर में बंधक बना लिया. एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे.

हालंकि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

0Shares
A valid URL was not provided.