Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

दूर होगा राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 19 और 102 का गतिरोध, सांसद ने की बैठक

Chhapra: सारण के समुचित विकास का हर संभव प्रयास किया जायेगा. विकास कार्यों में किसी भी प्रकार का व्यवधान नही आने दिया जायेग, समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निवारण किया जायेगा. हमारा सपना एवं सोच है कि क्षेत्र का कोई भी भाग विकास से अछूता न रहे. उक्त बातें सारण के सांसद राजीव प्रताप रुडी ने राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 19 और 102 के निर्माण मे आ रहे गतिरोध को समाप्त करने के लिए आयोजित विशेष बैठक में कही.

गुरूवार को श्री रुडी ने एमएलसी विरेन्द्र नारायण यादव, एमएलसी सच्चिदानंद राय, स्थानीय विधायक डा॰ सी॰एन॰ गुप्ता, मेयर प्रिया देवी, जिलाधिकारी हरिहर प्रसाद, पुलिस अधिक्षक हरकिशोर राय, डीडीसी एवं उप समाहर्त्ता के साथ हीं भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों की एक विशेष बैठक बुलाई थी. इसी बैठक में श्री रुडी ने उक्त विचार व्यक्त किया.

 

बैठक में दिघवारा के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ पर व्याप्त अतिक्रमण से पथ को मुक्त करने, किसानों की मांगो को सुनकर उनके अवलिम्ब जमीन के अधिग्रहण का उचित मुआवजे का भूगतान करने का निर्देश श्री रुडी ने अधिकारियों को दिया. बैठक में श्री रुडी ने मिट्टी कटाव पर लगे रोक की समस्या पर भी बात की. जिलाधिकारी से अविलम्ब समस्या के निदान की बात कही, जिसपर जिलाधिकारी ने आश्वस्त किया कि अगले तीन दिनों में समस्या का निदान कर दिया जायेगा जिससे मिट्टी कटाव पर लगी रोक स्वतः हट जायेगी.

 

Exit mobile version