अगलगी में जले 40 से अधिक झोपड़ियों के परिवारों के बीच जिला पार्षद बेबी देवी ने बांटी साड़ियां व राशन

अगलगी में जले 40 से अधिक झोपड़ियों के परिवारों के बीच जिला पार्षद बेबी देवी ने बांटी साड़ियां व राशन

एकमा: प्रखंड के तिलकर गांव में दिवाली की रात लगी आग से हुई तबाही के बाद पीड़ितों की मदद के लिए एकमा वार्ड 3 की जिला पार्षद बेबी देवी आगे आयी हैं. आग में जले 40 से अधिक झोपड़ियों में रह रहे 55 परिवारों को बेबी देवी द्वारा शुक्रवार राशन व साड़ियां बांटी गयीं. बेबी देवी ने बताया कि अग्निकांड से इनलोगों को काफी नुकसान हुआ है. हम सब इन पीड़ित परिवारों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए.

साथ उनके पति समाजसेवी हरे राम राय द्वारा सभी पीड़ित परिवारों को साड़ियां और राशन उपलब्ध कराए गए. इस दौरान कुल परिवारों में 115 साड़ियां बांटी गई. जिससे अगलगी से पीड़ित परिवारों को थोड़ा सहारा मिला है.

गौरतलब है कि दिवाली की रात एकमा प्रखंड के तिलकार गांव में अचानक आग लगने से 40 से अधिक झोपड़ियां जलकर राख हो गई थी. जिसमें लाखों के सामान जलकर खाक हो गए थे. जिसके बाद पीड़ित परिवारों को रहने के लिए जगह भी नहीं बची हैं. हालांकि प्रशासन ने प्रयास से उन लोगों के लिए तिरपाल भी उपलब्ध कराया है. अब यह लोग तिरपाल के नीचे जीवन गुजर बसर कर रहे हैं. साड़ी और राशन वितरण के दौरान अनिल सिंह, साधु यादव के साथ कई लोग मौजूद रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.