Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

क्षेत्रीय पार्टियां तो परिवार तंत्र मे लगी रहती हैं, देश की मजबूती के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार जरूरी: शांतनु ठाकुर

जलालपुर: क्षेत्रीय पार्टियां तो परिवार तंत्र मे लगी रहती हैं, देश की मजबूती व विकास के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार जरूरी है,उक्त बातें बंदरगाह पोत परिवहन एवं जलमार्ग के केन्द्रीय राज्यमंत्री शांतनु ठाकुर ने कहीं.

वे अनवल पंचायत भवन परिसर में आयोजित लाभार्थी सम्मेलन सह जनसंपर्क महा अभियान कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि मोदी जी के सरकार ने 9 सालों में काफी डेवलपमेंट किया है. उसे आप फॉलो करें. बिहार में जब एन डी ए की गठबंधन सरकार थी तो केंद्र की योजनाएं लागू की गई जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है लेकिन अब बिहार की वर्तमान की सरकार केंद्र की योजनाओं को लागू नहीं कर रही है. पश्चिम बंगाल का उदाहरण देते हुए कहा है कि मेरे राज्य में केंद्र की कोई भी लाभार्थी योजना का लाभ लोगों को नहीं मिल रहा है क्योंकि वहां की स्थानीय राज्य सरकार उसे लागू नहीं कर रही है. इस लिए भाजपा की डबल इंजन की सरकार जरूरी है.

भाजपा की 9 वर्ष की कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए कल्याणकारी योजनाओं को लोगों के बीच में याद दिलाया और कहा कि आप भाजपा को फॉलो करें. रीजनल पार्टियां तो परिवार तंत्र में लगी रहती हैं. क्योंकि रीजनल पार्टी डेवलपमेंट नहीं कर सकती हैं.उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की डबल गवर्नमेंट आती है तो देश के विकसित बनने का माध्यम बनता है. यदि रिजनल पार्टिया सत्ता में आती है तो परिवार तंत्र में लगी रहती हैं. भारतीय जनता पार्टी देश हित में और लोगों के कल्याण के लिए हमेशा कार्य करती है.

कार्यक्रम में बोलते हुए सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र ने 9 साल में बेमिसाल कार्य किया है.कई कल्याणकारी योजनाओं ने उनकी स्थिति को बदल दिया है.

ग्रामीण सड़क योजना हो ,घर घर बिजली हो पेयजल की बात हो. आयुष्मान भारत की बात हो,अटल पेंशन, उज्जवला योजना ,कृषक सम्मान निधि योजना सहित दर्जनो अन्य योजनाओ से लोगी की स्थिति मजबूत हुई है. उन्होने कहा कि 2024 के चुनाव में भी भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ केंद्र में सत्तासीन होगी.मोदी है तो सब मुमकिन है. मोदी के सभी दीवाने हैं. मोदी के प्रति सम्मान है उन्होंने बताया कि बिहार में 40 में 40 सीटें बीजेपी जीतेगी, जिसका शुभारंभ महाराजगंज करेगा.कार्यक्रम में बोलते हुए पूर्व मंत्री जनक चमार ने कहा कि चाचा भतीजे की सरकार भष्टाचार में लिप्त है .

भागलपुर पुल गिरने की बात करते हुए उन्होंने कहा कि जो पदाधिकारी फंसे हुए हैं, दोषी हैं, उनको सरकार बचाने का काम कर रही है. इसके लिए सीधे मुख्यमंत्री जी जिम्मेदार हैं . वे तुरंत इस्तीफा दें. कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष रणजीत सिंह ने भी केन्द्र की योजनाओ की प्रशंसा की।

इसके पहले भाजपा कार्यकर्ताओ ने केन्द्रीय मंत्री का महाराजगंज क्षेत्र मे प्रवेश करने पर बसडीला मे गाजे बाजे के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया.

बाद मे केन्द्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर, सांसद सिग्रीवाल आई टी बी पी कैम्प मे हीमवीरों के साथ वृक्षारोपण अभियान में शामिल हुए।

कार्यक्रम का संचालन जिला प्रवक्ता गुड्डू चौधरी व धन्यवाद ज्ञापन हेमनारायण सिंह ने किया।

मौके पर अरविंद कुमार सिंह लोकसभा प्रभारी, युवा नेता प्रमोद सिग्रीवाल,अमरजीत सिंह, उमेश तिवारी, रामाशंकर मिश्र शांडिल्य, वीरेंद्र ओझा, हेम नारायण सिंह, अजीत सिंह, हरेन्द्र सिंह, धूपन सिंह, उपप्रमुख संजय यादव, अमृतेश सिंह, वीरेंद्र कुशवाहा, गुड्डू सिंह कुशवाहा, मनोज साह, लाल बहादुर महतो, प्यारे अंगद, अजीत सिंह, शिवाजी सिंह, जय किशोर सिंह, ढनमन सिंह, मुस्लिम मियां, सोनु पांडेय, मन्केश्वर सिंह, मनोज साह सुजीत पूरी, अखिलेश सिंह निलेश सिंह पंकज सिंह सहित कई अन्य भी थे.

Exit mobile version