Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण में 4 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

Chhapra/Nayagaon: ज़िले के नयागांव थाना क्षेत्र के चतुरपुर गांव में 4 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्ची अपने घर में खेल रही थी तभी घर के पास के ही एक युवक के द्वारा उसे चुपके से उठाकर खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया गया.

इस घटना के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित युवक राकेश कुमार उर्फ जोगी उसी गांव का निवासी बताया जाता है. सोमवार सुबह महिला थाना पुलिस द्वारा सदर अस्पताल में पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया.

बच्ची के घरवालों ने बताया कि शाम में खेलते वक्त घर से बच्ची गुम हो गयी थी. जिसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गयी. बाद में पास के खेत से उसके रोने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद परिजन उसे घर लाये. हालांकि इस दौरान आरोपित युवक वहां से फरार हो गया. जिसके बाद घरवालों के पुलिस ने छापेमारी कर उसे पकड़ा. 

वही आरोपित का कहना है कि वह मजदूर का काम करता है. पूर्व के विवाद के कारण जानबूझ कर फर्जी तरीके से उसे फंसाया जा रहा है. उसने अपने आप को बेकसूर बताया है.

इस घटना को लेकर महिला थाना प्रभारी विभा रानी ने बताया कि मामले को जांच की जा रही है. बच्ची का मेडिकल कराया गया है. पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है.

Exit mobile version