रिविलगंज के कार्यपालक पदाधिकारी रंजन कुमार का निधन, किराए के मकान के कमरे में पाए गए मृत

रिविलगंज के कार्यपालक पदाधिकारी रंजन कुमार का निधन, किराए के मकान के कमरे में पाए गए मृत

Chhapra: सारण जिले के रिविलगंज नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी रंजन कुमार छपरा शहर स्थित अपने किराए के मकान में मृत पाए गए हैं. पुलिस ने उनके शव को कब्जे मेंलेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार वे छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रामकृष्णपुरी कॉलोनी में किराये के मकान में रहते थे. जहां सुबह नौकरानी के द्वारा बार बार दरवाजा बजाए जाने के बाद भी नही खोलने पर मकान मालिक को जानकारी दी गयी. जिसके बाद रिविलगंज नगर पंचायत के कर्मी भी पहुंचे और भगवान बाजार थाना को सूचना दी गयी.

पुलिस ने बढ़ई की सहायता से दरवाजा को तोड़ा तो पाया कि कार्यपालक पदाधिकारी बिस्तर पर सोए हुए है. बार बार आवाज़ देने पर भी कोई हलचल नही होने पर उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. चिकित्सकों के अनुसार 6 से 7 घंटे पूर्व ही उनकी मृत्यु हो चुकी थी. 

रिविलगंज नगर पंचायत के मुख्य पार्षद के प्रतिनिधि मुकेश यादव ने बताया कि विगत 2 माह पूर्व ही कार्यपालक पदधिकारी के रूप में रंजन कुमार ने पदभार ग्रहण किया था. सुबह में सूचना मिली कि दरवाजा नहीं खोल रहे हैं. जिसके बाद सभी मौके पर पहुंचे और पुलिस की सहायता से उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजन भी छपरा पहुंच गए हैं. वे पटना जिले के अशोक नगर निवासी रामेश्वर कुमार सिंह के पुत्र थें. परिवार में उनकी पत्नी, बीटा बेटी, दामाद हैं.  

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शव का पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है.

0Shares
Prev 1 of 185 Next
Prev 1 of 185 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें