Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राम मंदिर, धारा 370 हटाना व CAA लाना मोदी सरकार का अभूतपूर्व कदम: सिग्रीवाल

Maharajganj: महाराजगंज के बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने गुरुवार को प्रखंड के माधोपुर पंचायत के मिश्रवलिया गांव के जोड़ा मंदिर के परिसर में महासंपर्क अभियान की शुरुआत की.

इस दौरान उन्होंने कहा कि राम मंदिर, कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति तथा नागरिकता संशोधन अधिनियम को पारित कराना केंद्र सरकार का अभूतपूर्व कदम है. जहां देश हित में आवश्यक फैसले तो लिए गए. साथ ही आम जनता के मूलभूत सुविधाओं के लिए भी योजनाओं को अमलीजामा पहनाया गया.

सांसद ने अपने बूथ 208 तथा 209 मिश्रवलिया गांव से इस अभियान की. श्री सिग्रीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार का यह एक साल भारतीय इतिहास का मुख्य केन्द्र बिन्दु है इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है. राम मंदिर निर्माण के विवाद को सुलझाने तथा नागरिकता संशोधन अधिनियम को पारित कराना भारतीय राजनीति का अभूतपूर्व कदम है.

सांसद ने कहा कि वैश्विक आपदा कोरोना से लड़ने के साथ-साथ केन्द्र सरकार ने इस चुनौति को अवसर के रूप में लिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत आत्मनिर्भर बनने की ओर अग्रसर है. देश,राज्य, परिवार तथा समाज को बचाने के लिए सभी को सावधान भी रहना होगा.

संसद ने मिश्रवलिया गांव में घर-घर जाकर पाती भी वितरित किया था घर वालों से इसे पढ़ने का आग्रह किया बीजेपी के युवा नेता अमरजीत कुमार सिंह ने कहा कि मांझी विधानसभा क्षेत्र में हर घर तक इस पाती को पहुंचा कर केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को बताया जाएगा.

इस दौरान पूर्व प्रत्याशी तथा बीजेपी नेता हेम नारायण सिंह, संपर्क अभियान प्रभारी डा.देवेंद्र सिंह, विधानसभा प्रभारी ब्रजमोहन सिंह,पं.मधुसुदन दूबे,महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री एवं जिला पार्षद प्रियंका सिंह, युवा नेता प्रमोद सिग्रीवाल, उमेश तिवारी, मुखिया राजेश कुमार मिश्र,राणा प्रताप सिंह, मनोज पांडेय, गुडु चौधरी,मनोज प्रसाद,विपिन भारती सहित अन्य मौजूद थे.

Exit mobile version