विभाग कार्यवाह के असामयिक निधन पर स्वयंसेवकों ने व्यक्त किया शोक

विभाग कार्यवाह के असामयिक निधन पर स्वयंसेवकों ने व्यक्त किया शोक

Chhapra: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने विभाग कार्यवाह रजनीश शुक्ल के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है. 20 जुलाई को सारण विभाग के विभाग कार्यवाह रजनीश जी का देवरिया (उ०प्र०) सदर अस्पताल में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण आकस्मिक निधन हो गया.

मंगलवार को जिला कार्यवाह सरोज जी के आवास पर दायित्वधारी स्वयंसेवकों ने मौन धारण कर शोक प्रकट किया. विभाग संघचालक ने शोक संदेश में कहा कि ओजस्वी, युवा स्वयंसेवक जो अपना सम्पूर्ण जीवन भारत माता के लिए लगाते हैं. अपने लिए कुछ नहीं माँगते. ऐसे स्वयंसेवक की आकस्मिक मृत्यु हो जाये, तो ज्ञानविहीन होकर हमारा मन दुःखी होता है. वही दुःख आज रजनीश जी के अचानक छोड़कर चले जाने से हम सबों में उत्पन्न हुआ है.

हम सबने रजनीश जी के रूप में एक प्रशिक्षित, सुयोग्य एवं कर्मठ कार्यकर्ता को खो दिया है जिसकी पूर्ति लंबे समय तक संभव नहीं है. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का प्रत्येक स्वयंसेवक रजनीश जी के आकस्मिक प्रयाण से मर्माहत है. हम सभी ऐसे पुण्य आत्मा के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर उन्हें पुनर्जन्म देकर पुनः संघ के स्वयंसेवक के रूप में भारत भूमि पर भेजें. साथ ही इस दुःख की घड़ी में हम सभी स्वयंसेवक रजनीश जी के परिवार के साथ पुत्रवत खड़े हैं. जानकारी जिला कार्यवाह सरोज ने दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें