गणतंत्र दिवस: राजेन्द्र स्टेडियम में फहराया जाएगा तिरंगा, देखने को मिलेंगी आकर्षक झांकियां

गणतंत्र दिवस: राजेन्द्र स्टेडियम में फहराया जाएगा तिरंगा, देखने को मिलेंगी आकर्षक झांकियां

Chhapra: सुब्रत कुमार सेन की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार में गणतंत्र दिवस समारोह के सफल आयोजन हेतु परामर्शदातृ समिति की बैठक सम्पन्न हुई जिसमें जिलाधिकारी ने कहा कि पूरे हर्षोल्लास के साथ गणतंत्र दिवस समारोह का भव्य आयेजन किया जाएगा.

इस अवसर पर प्रभात फेरियाँ निकाली जाएगी. मुख्य समारोह स्थल राजेन्द्र स्टेडियम में सरकार की योजनओं, उपलधियों से जुड़ी हुए संदेश देती हुयी आकर्षक झाँकियाँ निकाली जाएगी. दिन में फैन्सी मैंच का आयोजन किया जाएगा एवं संध्या में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

जिलाधिकारी के द्वारा उपस्थित पदाधिकारियों को गणतंत्र दिवस संबंधी शानदार आयोजन कराने का निदेश देते हुए कहा गया कि सभी पदाधिकारी जिनको जो कार्य आबंटित किया गया है उसे ससमय पूर्ण करालें. जिलाधिकारी के द्वारा कहा गया जिन विभागांे के द्वारा झाँकी निकाली जाएगी वे उसके थीम एवं डिजाईन तैयार कर उपविकास आयुक्त को जानकारी दें और वेहतर झाँकी निर्माण का प्रयास करें.

जिला परिवहन पदाधिकारी को सांस्कृतिक कार्यक्रम का नोडल बनाते हुए जिलाधिकारी के द्वारा निदेश दिया गया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम 3ः30 बजे अपराह्ण में प्रारम्भ करायंे और उसमें कस्तुरबा गाँधी बालिका विद्यालय सहित सरकारी विद्यालयों की सहभागिता के लिए प्रयास करें.

गणतंत्र दिवस के अवसर स्वतंत्रा सेनानियों को सम्मानित किये जाने की बात जिलाधिकारी के द्वारा कही गयी.

जिलाधिकारी के द्वारा उक्त अवसर पर विशेष साफ-सफायी एवं रंग रोदन कराने का निदेश दिया गया.

बैठक में पुलिस अधिक्षक हर किशोर राय, उपविकास आयुक्त डाॅ आदित्य प्रकाश, सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी एवं आयोजन समिति सदस्यगण उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.