पंचायती राज मंत्री से मिले मुखिया संघ के अध्यक्ष, पंचायती राज प्रतिनिधियों की समस्याओं से कराया अवगत

पंचायती राज मंत्री से मिले मुखिया संघ के अध्यक्ष, पंचायती राज प्रतिनिधियों की समस्याओं से कराया अवगत

Chhapra: त्रिस्तरीय पंचायती राज प्रतिनिधियों की समस्याओं के समाधान को लेकर जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष मिथलेश कुमार राय ने पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी से मिलकर अपनी बातों को रखा.

पंचायती राज मंत्री से वार्ता के बाद मुखिया संघ के जिला अध्यक्ष मिथिलेश कुमार राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि विभागीय प्रधान सचिव के द्वारा कुछ दिन पूर्व आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर योजनाओं पर रोक लगाई गई है. जिसपर लगी गई रोक को हटाने का निर्णय विभाग जल्द लेगी.

उन्होंने बताया की त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों के हक पर कुठाराघात नही होगा पंचायत में विकास की योजनाएं चलती रहेंगी. इस प्रकार का आश्वासन माननीय मंत्री सम्राट चौधरी ने मुखिया, वार्ड सदस्य, जिला परिषद एवं पंचायत समिति के प्रतिनिधियों संघ के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक में दिया गया है.

पंचायती राज मंत्री के साकारात्मक रुख से सभी प्रतिनिधि संतुष्ट दिखे. मुखिया श्री राय ने बताया की योजनाओं पर भ्रम की स्थिति समाप्त होगी. आमजनों की समस्याओं का निराकरण पूर्वतः चलता रहेगा. इस अवसर पर सारण जिले से दर्जनों प्रतिनिधि मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें