Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लिफ्ट देने के बहाने महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मढ़ौरा: थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता को मोटर साइकिल सवार युवकों द्वारा लिफ्ट देने के नाम पर सुनसान जगह ले जाकर बारी बारी से दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. शोरगुल होने पर ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि दूसरा फरार होने में कामयाब हो गया. जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मढ़ौरा थाना क्षेत्र निवासी एक महिला का उसके पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिससे गुस्से में आकर महिला अपने मायके गड़खा थाना क्षेत्र जाने के लिए घर से निकल पड़ी. रास्ते से गुजर रहे दो युवकों ने उसे घर पहुँचाने का विश्वास दिला कर अपने मोटर साइकिल पर बैठा लिया. बीच रास्ते में ही भुआलपुर चंवर के पास सुनसान जगह का फायदा उठाते हुए दोनों युवको ने बारी बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया. महिला द्वारा विरोध करने पर मारपीट भी की गयी.

महिला द्वारा शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण पहुंचे जिसके बाद एक आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया वही दूसरा भागने में सफल रहा. जिसे बाद में पुलिस ने उसके साथी के निशानदेही पर उसके घर से गिरफ्तार किया. उक्त दोनों आरोपी मढ़ौरा थाना क्षेत्र के खरौनी गांव निवासी पंकज कुमार और संतोष कुमार बताये जाते है.

इस मामले में आरोपी दोनों युवकों ने अपने आपको निर्दोष बताया है. वहीँ मढ़ौरा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर व्यवहार न्यायालय, छपरा के समक्ष प्रस्तुत किया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया. जबकि पीड़ित महिला का छपरा सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने मेडिकल जाँच किया.

Exit mobile version