आवास निर्माण नहीं कराने वालों पर दर्ज होगी प्राथमिकी: बीडीओ

आवास निर्माण नहीं कराने वालों पर दर्ज होगी प्राथमिकी: बीडीओ

लहलादपुर: प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि प्राप्त कर घर नही बनाने वाले लाभुकों पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी. बीडीओ ने इस विषय को गंभीरता से लेते हुए ऐसे सभी लाभुकों को एक सप्ताह का समय देते हुए आगाह किया है.

बीडीओ राघवेंद्र कुमार ने सभी आवास सहायकों की बैठक में कड़ा निर्देश देते हुए कहा कि वैसे लाभुक हैं जो योजना की राशि प्राप्त कर चुके हैं, मगर अभी तक आवास निर्माण नहीं करा पाये हैं. वैसे लाभुक यदि एक सप्ताह के अंदर आवास निर्माण नहीं करा लेते हैं तो उन लाभुकों पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाए.

बीडीओ ने बताया कि इन लाभुकों को कई बार नोटिस के जरिये आवास निर्माण कराने हेतु कहा गया मगर इनके कानों पर जूं तक नहीं रेंगता.

योजना की राशि लेकर आवास निर्माण नहीं कराने वाले लाभुकों में प्रखंड क्षेत्र के वगौछिया गांव की सवांरो देवी, जगतपुर तरवारा की देवंती देवी एवं रीता देवी, पुरुषोतिमपुर की विंदु देवी, मिर्जापुर की विज्ञानती देवी एवं संजू देवी, खुर्दलौआँ की शिवपातो कुवंर, दयालपुर की आयशा बीबी, सोबरा खातुन एवं प्रेमकुमार राम, ताजपुर की पानपत्ति देवी एवं जहां आरा, किसुनपुर लौआर की कमलावती एवं विश्वनाथ साह, बनपुरलतीफ की नसीमा खातुन तथा दंदासपुर की लालझरी देवी शामिल है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें