Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राजनीति मेरी रोजी-रोटी का जरिया नहीं : ई.सच्चिदानंद राय

राजनीति मेरी रोजी-रोटी का जरिया नहीं : ई.सच्चिदानंद राय

इसुआपुर : राजनीति मेरी रोजी-रोटी का जरिया नहीं है, मैं सीमित संकल्पों के साथ सेवा भाव से राजनीति में आया हूं यह बातें विधान परिषद प्रत्याशी इंजीनियर सच्चिदानंद राय ने इसुआपुर बाजार स्थित धर्मशाला परिसर में पंचायत प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा कि मैं आईआईटी इंजीनियर भी हूं अतः जो योजना बनाता हूं उसे योजनाबद्ध तरीके से पूरा करता हूं. कुछ चुनौतियों के साथ मैंने आईआईटी से एमएलसी बनने का संकल्प लिया तो उसे पूरा भी किया. वही अमीर बन कर लोगों के लिए कल्याणकारी योजनाओं योजनाएं बनाने की बात सोची. उसे भी पूरा किया राजनीति में आकर भी पंचायत प्रतिनिधियों के अधिकारों व सम्मान के लिए संकल्प लिया हूं.

जिसे योजनाबद्ध तरीके से पूरा भी कर रहा हूं. पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा चयन किए जाने का यह चुनाव सिंबॉलिक नहीं है. ना ही पंचायत प्रतिनिधि किसी दल के टिकट पर चुनाव जीते हैं. अतः मैं उन सभी निर्दलीय पंचायत प्रतिनिधियों का एकमात्र चहेता निर्दलीय प्रत्याशी पंचायती राज को सुदृढ़ बनाकर पंचायत प्रतिनिधियों के अधिकारों के लिए संघर्ष करता रहूंगा.

सभा में मुखिया संजय रजक, सरपंच हरेराम बाबा, मुखिया प्रतिनिधि अजमल रहमानी, अजय प्रसाद, पूर्व मुखिया राजकिशोर सिंह, राम प्रकाश दास, सूरज श्रीवास्तव, मुकेश चौरसिया, सच्चिदानंद राय ,कामता सिंह समेत सैकड़ों पंचायत प्रतिनिधि मौजूद थेे. सभा की अध्यक्षता पूर्व जिला पार्षद वशिष्ठ सिंह ने की.

Exit mobile version