पुलिसकर्मियों ने ली नशा मुक्ति के लिए शपथ

पुलिसकर्मियों ने ली नशा मुक्ति के लिए शपथ

नगरा : प्रखंड के खैरा थाना परिसर में थाना अध्यक्ष वीरेंद्र राम की नेतृत्व में सभी पुलिसकर्मियों ने नशा मुक्ति के लिए शपथ ली. बिहार सरकार के आदेशानुसार खैरा थाना प्रांगण में शुक्रवार के दिन 11 बजे थाना में कार्यरत पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों ने हाथ उठाकर शपथ लिया कि हम लोग ना नशा करेंगे ना नशा करने वालों को प्रश्रय देंगे. कर्तव्य में रहे या नहीं रहे इस बात की शपथ लेते हैं कि नशा सेवन के खिलाफ कार्य करते रहेंगे. शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लाइव टेलीकास्ट को भी पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों ने थाना प्रांगण में बैठकर देखा.

शपथ लेने वालों में थानाध्यक्ष वीरेंद्र राम, एस आई परवेज आलम, एसआई रेशम लाल सिंह, एसआई विजेंद्र प्रसाद, एसआई रविंद्र कुमार, एसआई लक्की आनंद, एएसआई रामजतन प्रसाद, एएसआई शिवचरण पासवान सहित मौसम कुमारी, रजनीश कुमार, जावेद आलम, शत्रुघ्न प्रसाद यादव, धीरज कुमार, धर्मेंद्र कुमार सहित थाना के सभी कर्मचारियों ने नशा मुक्ति के लिए शपथ लिए.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें