वृद्ध की हत्या मामले में पति और पत्नी को को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

वृद्ध की हत्या मामले में पति और पत्नी को को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

Baniyapur: जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के बेरुई उत्तर टोला में  वृद्ध की हत्या मामले के प्राथमिकी में अभियुक्त पति-पत्नी को बनियापुर पुलिस ने गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया. इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रितेश मिश्र ने बताया कि गिरफ़्तार अभियुक्तों में 45 वर्षीय उदय सिंह और उनकी पत्नी 42 वर्षीया नीतू देवी शामिल है.

मामले में मृतक के पुत्र ने 11 अप्रैल को थाना कांड संख्या 93/20 दर्ज कराई गई थी. जिसमें पड़ोस के ही नौ लोगों को नामजद किया गया था. तब से नामजद फरार चल रहे थे. केस के अनुसंधानकर्ता हरिकिशोर सिंह ने बताया कि अबतक चार अभियुक्तों की गिरफ़्तारी हो चुकी है. जबकि शेष नामजदों की गिरफ़्तारी को लेकर लगातार छापेमारी जारी है. मालूम हो कि आपसी विवाद को लेकर पड़ोसियों द्वारा गत 11 अप्रैल को बृद्ध जगत सिंह की हत्या पीटकर कर दी गई थी.

दर्ज प्राथमिकी में पड़ोस के ही उदय सिंह, नीतू देवी,अभिषेक सिंह, छोटू सिंह,ब्यूटी कुमारी, राजेन्द्र सिंह, सुमित्रा देवी, अवधेश सिंह तथा अखिलेश सिंह को नामजद किया गया था.जिसमे अखिलेश सिंह,अभिषेक सिंह,उदय सिंह और नीतू देवी की गिरफ्तारी हो चुकी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें