छपरा: लॉटरी के अड्डे पर पुलिस ने की छापेमारी, तीन लोग गिरफ्तार, तीन बाइक भी जब्त

छपरा: लॉटरी के अड्डे पर पुलिस ने की छापेमारी, तीन लोग गिरफ्तार, तीन बाइक भी जब्त

मढौरा: थाना क्षेत्र के सेमरहियां में चल रह अवैध एक नम्बरी लॉटरी और जुआ के ठिकाने पर पुलिस ने की छापामारी कर तीन लोग गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अड्डे से लॉटरी के नम्बर व कागज का पुर्जी, ताश का पत्ता के साथ साढ़े बारह हजार रुपया नगद भी जब्त किया है. एक सप्ताह के भीतर पुलिस का यह तीसरे लॉटरी के अड्डे पर धावा है.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी राजीव कुमार नेतृत्व में इस्पेक्टर अरविन्द कुमार, एसआइ रामविचार राम ने पुलिस बल के साथ छापेमारी की थी. सेमरहिया फिल्ड नजदीक की गई छापामारी में मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार करनें में पुलिस को सफलता मिली. पुलिस को अवैध लॉटरी के नम्बर, कागज की पुर्जी, ताश का पत्ता के साथ मौके से नगद साढ़े बारह हजार रुपया और तीन बाइक भी जब्त किया है.

प्रशिक्षु डीएसपी राजीव कुमार ने पकड़े गये धंधेबाज में भावलपुर निवासी लक्ष्मण गिरी मरोड़ा खुर्द निवासी रंजीत सिंह और हनुमानगंज मसरख निवासी पूर्व मुखिया व वर्तमान पैक्स अध्यक्ष बिंदेशरी प्रसाद बताया जाता है. प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि छापामारी के दौरान चारों तरफ गेहुं का खेत का लाभ उठाकर कुछ लोग भागने में सफल रहे. बता दे की पिछले सोमवार को भी पुलिस ने ओल्हनपुर में अवैध लॉटरी के अड्डे पर छापामेरी कर लॉटरी खेलाने का सामान जब्त किया था. वही बुधवार को भावलपुर में छापामारी कर चार बाइक के साथ तीन की गिरफ्तारी की थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें