Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लूट की घटना का हुआ उद्भेदन, दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhapra: सहाजितपुर विद्युत विभाग कर्मी से कैश लूट मामले में अपराधियों को इकठ्ठा कर लूट की घटना को अंजाम दिलाने वाले और घटना में लाइनर की भूमिका निभाने वाले दो अपराधियो को बनियापुर थाना और एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को यह सफलता एक गुप्त सूचना के आधार पर मिली जब बनियापुर थाना क्षेत्र के केतन छपरा बगीचा में अपराध की योजना बनाते छपरा नगर थाना क्षेत्र के तेलपा निवासी गुड्डू सिंह को अवैध लोडेड आग्नेयास्त्र के साथ गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार अपराधी ने पूछताछ के क्रम में अपनी संलिप्तता चौदह जून को सहाजितपुर विद्युत कर्मी से पाँच लाख रुपये से ऊपर की हुई लूट में स्वीकार करते हुए घटना में शामिल अन्य अपराधियो के नाम का खुलासा किया.

एसपी सारण ने बताया कि गुड्डू सिंह के द्वारा मिली जानकारी के बाद कांड में शामिल एक अन्य अपराधी बनियापुर थाना क्षेत्र के बाढ़ोपुर निवासी चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार चंदन की निशानदेही पर एक लोडेड कट्टा और लूट की राशी में बंटवारे में प्राप्त चौदह हज़ार रुपया भी बरामद किया गया. गुड्डू सिंह के पास से एक देशी कट्टा दो जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल वही चंदन के पास से एक कट्टा दो खोखा और एक जिंदा कारतूस के साथ घटना में इस्तेमाल किया हुआ मोबाइल सेट और चौदह हज़ार रुपया बरामद किया गया है.

कांड के उद्भेदन हेतु गठित टीम में थानाध्यक्ष बनियापुर मिथिलेश कुमार, गौरा ओपी अध्यक्ष पुअनि मो अकबर, पुसअनि गुड्डू सिंह , पुसअनि अशोक कुमार प्रसाद के साथ जिला एसआईटी के सदस्य शामिल थें.

Exit mobile version