पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को किया गिरप्तार

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को किया गिरप्तार

रिविलगंज: गुप्त सूचना के आधार पर रिविलगंज थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान, एसआइटी रामसेवक रावत, अपर थानाध्यक्ष मुफसिल बिकास कुमार सिंह, रिविलगंज एएसआई शाम बिहारी पांडेय व एस आई कुंदन कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर मोस्ट वांटेड अपराधी रिविलगंज थाना क्षेत्र के बैजूटोला निवासी आनंत सिंह के पुत्र शिवा सिंह तथा उसी थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी स्व० वशिष्ठ नारायण सिंह पुत्र रवीं रंजन सिंह को पहियां क्रासिंग से गिरफ्तार किया गया. साथ मे दो देसी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस, दो मोबाईल तथा एक चोरी का हुनड्डा मोटरसाइकिल बरामद किया गया.

इस दोनों कुख्यात अपराधियों के ऊपर रिविलगंज थाना समेत अन्य थाने में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. दावा किया जा रहा हैं कि दोनों अपराधी किसी बड़े घटना का अंजाम देने के लिए जा रहे थे. अपराधी कई महीनों से पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों का चकमा देकर आपराधिक घटनाओं का अंजाम दे रहे थे.

इस सबंध में थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने कहा कि इस दोनों अपराधियों के ऊपर रिविलगंज थाना में दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि कोपा थाना में कई मुकदमे दर्ज हैं. गुप्त सूचना के आधार पर एसआइटी व मुफसिल थाना प्रभारी के सहयोग से गिरप्तारी की गई हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें