Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मढ़ौरा में सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया खुलासा

मढ़ौरा: मढ़ौरा के वैश्य टोली में पुलिस ने गुरुवार को सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. छापेमारी में कई युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वैश्य टोली स्थित ज्वाला सिंह के मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मकान पर छापेमारी की जहां से आपत्तिजनक हालत में कई जोड़े मिले.

पुलिस के पूछताछ में पता चला कि गृह स्वामी ज्वाला सिंह तथा उनकी पत्‍‌नी द्वारा वर्षो से अपने ही घर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. छापेमारी में चार महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में चार पुरुषों के साथ पाया गया. जिनमें सेमरहिया गाँव के निवासी विवेक कुमार उपाध्याय, रसूलपुर, अमनौर के जयप्रकाश साह, मढ़ौरा खुर्द के मदन कुमार, मिर्जापुर मढ़ौरा के पंकज कुमार शामिल है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने पांच मोबाइल फोन, पांच लेडीज पर्स और अन्य सामान बरामद किये है.

रूम में बने थे केबिन
पुलिस के अनुसार बाहर से साधारण दिखने वाले मकान के अन्दर आधुनिक सुख सुविधा उपलब्ध थी. रूम में ग्राहकों के लिये केबिन की भी व्यवस्था थी. केबिन में रंगीन टीवी तथा शबाब के साथ शराब की भी व्यवस्था संचालक द्वारा की जाती थी.

पुलिस के अनुसार इस सेक्स रैकेट का नेटवर्क जिले के बाहर भी फैला हो सकता है. थानेदार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों को जेल भेजा जाएगा.

Exit mobile version