गरखा कैश वैन लूट में शामिल अपराधी गिरफ्तार

गरखा कैश वैन लूट में शामिल अपराधी गिरफ्तार

Chhapra: सारण पुलिस ने मुजफ्फरपुर पुलिस के सहयोग से डकैती, लूट एवं हत्या सहित अन्य मामलों में फरार चल रहे दो अपराधियों को धर दबोचा है.

पकड़े गए अपराधियों की पहचान सनी अंसारी एवं लालबाबू मियां के रूप में हुई है. तुर्की ओपी थाना क्षेत्र से मुजफ्फरपुर एवं सारण पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में हुई इस गिरफ्तारी में सारण जिले में घटित कई मामलों के उदभेदन हो सकते हैं.

सारण पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि गरखा थाना क्षेत्र में कैश वैन लूट के अलावे जिले में कई अन्य लूट, डकैती एवं मर्डर के मामले में सनी अंसारी एवं लालबाबू मियां वांछित थे, जिनकी गिरफ्तारी हुई है.

पुलिस अधीक्षक के अनुसार दोनों ही अपराधियों के द्वारा मोतिहारी एवं हाजीपुर में भी कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया है. जिसमें पुलिस लगातार इनको पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी. इसके अलावे एक अन्य अपराधी को भी गिरफ्तार किया गया है जिसको लेकर जांच चल रही है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.