Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पीएम की रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त

मढ़ौरा/छपरा: बिहार विधान सभा के तीसरे चरण के चुनाव का प्रचार अब अंतिम दौर में पहुँच चूका है. स्टार प्रचारकों का धुँआधार चुनाव प्रचार जारी है. इसी क्रम में रविवार 25 अक्टूबर को सारण के मढ़ौरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. सभा को लेकर प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं. प्रशासन की माने तो शनिवार शाम से ही मढ़ौरा को अभेद् किले में तब्दील कर दिया जायेगा. कई जगहों पर बैरिकेटिंग बनाये गए है. सभा स्थल पर अभी से ही अर्धसैनिक बलों की तैनाती कर दी गई है. अनेकों स्थानों पर चेक पॉइंट बनाकर वाहनों की जांच की जा रही है.

कार्यक्रम के दौरान सभा स्थल मढ़ौरा आईआईटी मैदान के बाहर की सुरक्षा का जिम्मा अर्धसैनिक बलों को सौपा गया है जबकि मंच के चारों तरफ की सुरक्षा एसपीजी के हवाले की गयी है. कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के पार्किंग के लिए अलग-अलग मैदानों को चिन्हित किया गया है.

यहाँ देखे कहाँ होगी पार्किंग!
*अमनौर, मकेर, परसा तथा भेल्दी के तरफ से आने वाले वाहन मढ़ौरा थाना के पीछे के मैदान में पार्क होंगे.

*तरैया, मशरक, पानापुर तथा बनियापुर के तरफ से आने वाले वाहनों को चीनी मिल के खाली मैदान में पार्क किया जाएगा.

*इसुआपुर तथा नगरा से आने वाली वाहनों की पार्किंग मढ़ौरा हाई स्कूल के मैदान में बनायीं गयी  है.

*दक्षिण की तरफ से आने वाली वाहनों को बाबूलाल इंटर कॉलेज में  खड़ा किया जा सकेगा.

प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर क्षेत्र में सभी प्रमुख मार्गों पर विशेष पेट्रोलिंग दल को भी नियुक्त किया जा रहा है. साथ ही दर्जनों चेक पॉइंट बनाये जा रहे है. वहीं रैली के कारण आम यातायात बाधित ना हो इसे लेकर बड़े वाहनों के रुट में भी परिवर्तन किया जाएगा.

Exit mobile version