Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

प्रधानमंत्री कार्यालय ने JPU को भेजा पत्र

छपरा: जिले के एक छात्र द्वारा अपने रिजल्ट को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय में भेजे गये पत्र पर करवाई शुरू हो गयी है. पीएमओ कार्यालय ने प्राप्त पत्र के आधार पर जयप्रकाश विश्वविद्यालय के अंतर्गत संचालित होने वाले कॉपरेटिव डिग्री कॉलेज कोरार सकडी के छात्र अभिषेक कुमार के पार्ट थ्री के रिजल्ट के लिए पत्र भेज दिया है.

दाउदपुर के हर्षपुरा निवासी बच्चा सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह ने पीएमओ को भेजे आवेदन में कहा था कि उनका नामांकन (सत्र 2012-2015) में मनोविज्ञान विषय में कॉपरेटिव डिग्री कॉलेज में कराया गया था. उसने तीनों सत्रों की परीक्षा भी दे दी. लेकिन रिजल्ट का प्रकाशन नहीं किया गया.

रिजल्ट के प्रकाशन को लेकर अभिषेक ने लोक शिकायत निवारण व प्रमंडलीय आयुक्त को आवेदन दिया था जिसपर लोक शिकायत निवारण ने जेपी विश्वविद्यालय प्रशासन से कहा था कि अभिषेक का नामांकन महाविद्यालय की निर्धारित सीट से अधिक पर हुआ था इस कारण इसका परिणाम लंबित है.

जिसके बाद रिजल्ट प्रकाशित करने का निर्देश दिया गया. लेकिन इसके बावजूद भी रिजल्ट प्रकाशित नहीं किया गया. जिसकी शिकायत अभिषेक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की थी.

जिसमें सीट से अधिक नामांकन करने पर कॉपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य व तीनों सत्रों की परीक्षा लेने के बाद भी रिजल्ट नहीं प्रकाशित करने पर जेपी विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक से लेकर जिम्मेदार पदाधिकारी पर कार्रवाई की मांग की गई थी. इस संबंध में पीएमओ कार्यालय से कार्रवाई करने का निर्देश पत्र जारी किया गया है.

Exit mobile version