PM के ‘मन की बात’ से बढा देशवासियों का हौसला: डॉ राहुल

PM के ‘मन की बात’ से बढा देशवासियों का हौसला: डॉ राहुल

छपरा: पीएम नरेंद्र मोदी के मन को बात को देशभर में लोगों ने सुना. इस मौके पर छपरा विधानसभा के कचनार शक्ति केंद्र बूथ नंबर 20 पर प्रखंड प्रमुख राहुल राज ने अपने कार्यकर्ताओं व आम नागरिकों के साथ बैठकर सुना. इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बात के जरिये सभी देशवासियों के लिए जो भी निर्णय लिया, जितने भी दिशा-निर्देश दिए, वह हम सभी के लिए सदैव सर्वोत्तम और लाभकारी रहा है. उनकी हर एक संवेदनाएँ, अभिव्यक्ति हमारे अंदर एक नई ऊर्जा का संचार करती आ रही है. देश की आर्थिक स्थिति को मध्य नज़र रखते हुए आज भी उन्होंने “मन की बात” में जो भी तात्कालिक निर्देश दिया, वह भारतीय अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ बनाने में अवश्य ही सफल होगा तथा सम्पूर्ण देशवासियों के लिए कल्याणकारी होगा.

इया दौरान प्रखंड प्रमुख ने पीएम नरेंद्र मोदी को तहे दिल से धन्यवाद दिया. इस मौक़े पर उपस्थित मंडल अध्यक्ष, रवि भुषण मिश्रा, मंडल उपाध्यक्ष संजय वारसी, बूथ अध्यक्ष मोनू दीक्षित, किसान मोर्चा उपाध्यक्ष ददन सिंह , उपमुखिया मुन्ना सिंह ,गामा सिह ,रोहित सिंह, अमित कुमार सिंह आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें