छपरा: शादी समारोह के लिए फूल तोड़ने के दौरान लगा करंट, हो गयी मौत

छपरा: शादी समारोह के लिए फूल तोड़ने के दौरान लगा करंट, हो गयी मौत

Mashrakh: थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया गोपी टोला गांव में मंगलवार को शादी समारोह के लिए फूल तोड़ने के दौरान हजाम ठाकुर को बिजली का करेंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान कर्ण कुदरिया गोपी टोला गांव निवासी गौतम ठाकुर का 30 वर्षीय पुत्र विरेश ठाकुर के रूप में हुई.

मौके पर घटना की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया.

मामले में परिजनों ने बताया कि युवक सुबह में गांव में ही शादी समारोह के दौरान कथा पूजा के लिए फूल तोड़ने के लिए घर के बगल में ही गया था कि वही पर फूल तोड़ने के दौरान पोल से बिजली का करेंट लग गया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी.

फूल तोड़ने की जगह पर बिजली का खंबा है. जहां पर बरसात का पानी लगा हुआ था. मृतक विवाहित हैं और उसको एक लड़का और दो लड़की हैं.

मौत की खबर सुनकर पत्नी समेत परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक बेहद ही गरीब हैं और लखनपुर बाजार पर सैलून चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था.

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि कर्ण कुदरिया गांव में बिजली का करेंट लगने से युवक की मौत हो गई. जिसे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें