मां की चिता जला कर आए पुत्र को पिकअप भान ने कुचला, हुई मौत

मां की चिता जला कर आए पुत्र को पिकअप भान ने कुचला, हुई मौत

मां की चिता जला कर आए पुत्र को पिकअप भान ने कुचला, हुई मौत

जलालपुर :प्रखंड के विशुनपुरा गांव में एक ह्रदय विदारक घटना घटित होने से सभी की आंखें भर आई. विशनपुरा ग्राम वासी देवनाथ साह की 80 वर्षीय पत्नी सुनैना देवी की मौत मंगलवार की सुबह हो गई. शव का अंतिम संस्कार कर सभी परिजन रिविलगंज स्थित श्मशान घाट से संध्या घर आ गए. संध्या आठ बजे के करीब मृतका का 30 वर्षीय पुत्र जितेंद्र साह किशुनपुर बाजार से सामान खरीद करके घर लौट रहा था. इसी बीच विशुनपुरा ग्राम के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 331 पर बनियापुर से तेज गति से आ रहे पिकअप भान ने उसे कुचल दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के बाद परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलालपुर ले गए.इसी बीच रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया. बाद में पोस्टमार्टम करने के लिए शव को छपरा सदर अस्पताल भेजा गया. पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को पूर्वाहन 11बजे शव को विशुनपुरा लाया गया.

शव को देख कर सभी का रो रोकर बुरा हाल था. बाद में लोगों ने परिजनो का ढांढस बंधाया. शव का अंतिम संस्कार के लिए सभी परिजन उसे श्मशान घाट ले गए. इस हृदयविदारक घटना को देखकर ग्रामीणों की आंखें भर आई.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें