डॉक्टरों के आभाव में स्वास्थ्य केंद्र के चपरासी ने किया घायलों का ईलाज

डॉक्टरों के आभाव में स्वास्थ्य केंद्र के चपरासी ने किया घायलों का ईलाज

पानापुर: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पानापुर में चिकित्सकों के आभाव में चपरासी ही मरीजों का इलाज करते नजर आते हैं. रविवार की शाम मारपीट में घायल कुछ लोगों का ईलाज पीएचसी के चपरासी विनोद राम ने सिर्फ इसलिए किया क्योंकि उस वक्त केंद्र में कोई डॉक्टर मौजूद नही थे.

इस सम्बन्ध में जब पीएचसी प्रभारी जे ए गोस्वामी से फोन द्वारा सम्पर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि आज डॉक्टर रविशंकर भारती की ड्यूटी थी पर डॉक्टर साहब ड्यूटी के दौरान गायब दिखे.

विदित हो कि पानापुर थानाक्षेत्र के जीपुरा गांव में रविवार की दोपहर हुए विवाद में दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में दोनों पक्षो के आधे दर्जन लोग घायल हो गए. घायलो में चिन्ता देवी, सुरेन्द्र नट, अनीता देवी, उषा देवी, थोथा नट और मालती देवी शामिल है. दोनों पक्षों के घायलों को जब उनके परिजन ईलाज के लिये पीएचसी पानापुर लेकर आये तब चिकित्सक ड्यूटी से गायब मिले जिस कारण वहाँ मौजूद स्वास्थ्य केंद्र के चपरासी ने ही सभी घायलों का ईलाज किया.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें