Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आटा चक्की में फंस 50 वर्षीय व्यक्ति हुई मौत

डोरीगंज: अवतार नगर थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव मे आटा चक्की में फंसने से 50 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक मदनपुर निवासी उग्रसेन सिंह का नौकर उपेन्द्र कुमार बताया जा रहा है. मृतक की बायीं हथेली गायब है.

मृतक के मालिक के अनुसार उपेन्द्र उनके घर से सरसों का तेल पेरवाने के लिए गांव के ही आटा चक्की में सुबह आठ बजे गया था. जब दिन के ग्यारह बजे तक वह वापस नहीं आया तो मालिक के परिजनों ने खोजबीन शुरु की. जब वे आटा चक्की पर गए तो वहां ताला लगा हुआ था. फिर आटा चक्की के मालिक के घर गए तो वहां भी ताला लगा हुआ था. फिर दुबारा जब आटा चक्की पर जाकर जालीनुमा दरवाजे से अन्दर देखा तो पाया कि एक व्यक्ति चादर ओढ़े सोया हुआ है. बस उसका पाँव दिखाई दे रहा है.

इसके बाद मालिक के परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. सूचना पर दल बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार एवं एएसआई शंकर दास ने दरवाजे का ताला तोड़ अन्दर देखा तो उपेन्द्र मृत अवस्था मे पड़ा हुआ था. उसकी बायीं हथेली कटी हुई थी. उसकी चादर चक्की के स्पेलर में फंसी है. घटना के बाद से आटा चक्की मालिक फरार बताया जा रहा है. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Exit mobile version