Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कोरोना वायरस के प्रति एकजुट हुए इसुआपुर के जनप्रतिनिधि

इसुआपुर: कोरोना वायरस को लेकर इसुआपुर के जनप्रतिनिधियों ने फैसला लेते हुए सरकार द्वारा मिलने वाली वेतन की एक माह की राशि को प्रखंड में स्वास्थ्य व्यवस्था, मास्क और अन्य जरूरी सामानों की खरीददारी कर वितरण में लगाने का निर्णय लिया है.

प्रखंड प्रमुख सविता कुमारी ने बताया कि जनहित में यह फैसला सभी पंचायत समिति सदस्यों ने लिया है. सदस्यों द्वारा सरकार द्वारा दी जाने वाली एक माह के वेतन की राशि से वह सैनेटाइजर, साबुन, रुमाल, मास्क और फिनाइल की खरीददारी कर जनता के बीच वितरण करेंगे.

वही इस मुहिम में किसान एकता मंच के संयोजक अजय राय, अध्यक्ष अशोक यादव ने कहा कि राज्य में 12 करोड़ की आबादी है ऐसे में जनता को खुद ही इस वायरस से सतर्क होने की जरूरत है.

इस वायरस से बचाव को लेकर सभी के सहयोग की जरूरत है. उन्होंने एक बैंक खाता का नम्बर जारी करते हुए कहा कि अगर कोई जनहित में सहयोग करना चाहता है तो वह सहयोग करें. सहयोग में आने वाली राशि से पंचायतों में खाद्यान्न और अन्य जरूरत के सामानों का भी वितरण किया जाएगा.

प्रखंड प्रनुख ने अपने सभी बीडीसी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि विपदा की इस घड़ी में सभी ने जो सहयोग किया वह काबिलेतारीफ है.

Exit mobile version