Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

गांव-गांव में मानेगी परशुराम जयंती

मांझी: आगामी 28 अप्रैल को मनाई जाने वाली पशुराम जयंती को लेकर प्रखंड के जई छपरा स्थित एक स्कूल के प्रांगण में बैठक आहूत की गई. बैठक में पशुराम जयंती के अवसर पर गांव गांव में वृहद कार्यक्रम मनाने पर विचार विमर्श किया गया.

बैठक में  जिले के सभी प्रखंड के ब्राह्मण एकता मंच चैरिटी ट्रस्ट के  सहयोग करने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा गया कि वह वे अपने गांव में 28 अप्रैल 2017 शुक्रवार को पशुराम जयंती  को दिवस के रूप मनाए साथ ही इस दिन सभी जनमानस को पशुराम जी के विचारों से लोगों को अवगत कराये जिससे लोग जान सकें.

परशुराम जयंती को लेकर उमेश गोस्वामी को सारण जिले का उपाध्यक्ष बनाया गया.बैठक में ब्राह्मण एकता मंच चैरिटी ट्रस्ट के अध्यक्ष आनंद पाण्डेय ने कहा कि उमेश गोस्वामी का समाज के प्रति योगदान बहुत ही सराहनीय रहा है. वही बैठक की अध्यक्षता करते हुए ईश्वर चंद्र पांडेय ने कहा कि समाज के हर व्यक्ति को जागरूक रहना चाहिए.

इस मौके पर दंदास पुर पंचायत  पुर्व मुखिया तारकेश्वर पाण्डेय, लहलादपुर पंचायत राजीव रंजन मिश्रा , प्रवक्ता सच्चितानंद पाण्डेय (सचिन), कोषाध्यक्ष आचार्य उनुप मिश्रा, बसंत चौबे, लाल बाबा, सुरेश पाण्डेय, सुनील पांडेय, पंडित बली पाठक, सुशील कुमार, सीपी पाण्डेय, बलीराम पाण्डेय, मुन्ना मिश्रा दर्जनों लोगों ने भाग लिया.

Exit mobile version