सारण में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने पहुँच गए पप्पू यादव, CM नीतीश पर कसा तंज

सारण में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने पहुँच गए पप्पू यादव, CM नीतीश पर कसा तंज

Amnour: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव शुक्रवार को सारण जिले के तमाम बाल विकास इलाकों में पहुंचकर लोगों की मदद की. इस दौरान उन्होंने अमनौर के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में जाकर लोगों से हालचाल जाना और उनकी मदद की. पानी ज्यादा होने के कारण उन्हें ट्रैक्टर का सहारा लेना पड़ा और बाढ़ पीड़ितों के बीच जाकर राहत सामग्री वितरण किया.

इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि “आप उड़ें आकाश हम सड़क पर ढूंढें विकास”, पप्पू यादव ने मदद करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि सभी नेता अपने घर मे AC के सामने लॉक डाउन हुए पड़े है.

आपको बता दें कि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव हर जगह लोगों की मदद करने पहुंच जाते हैं. इस वजह से वह सोशल मीडिया और छाए रहते हैं. पप्पू यादव ने लॉक डाउन में भी लोगों की काफी मदद की थी. इससे पहले उन्होंने पटना में बाढ़ पीड़ितों बहुत मदद की थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें