जब जनप्रतिनिधि मजबूत होंगे तभी पंचायत मजबूत होगा: ई. सच्चिदानंद राय

जब जनप्रतिनिधि मजबूत होंगे तभी पंचायत मजबूत होगा: ई. सच्चिदानंद राय

Chhapra: यह चुनाव सरकार बनाने बिगाड़ने की नही है सारण के सम्मान की लड़ाई है. सारण के जनप्रतिनिधियों की पहचान उनके प्रतिनिधि से होगी. जनप्रतिनिधियों के सहयोग मिल रहा है, आपार सहयोग से इसबार 4 हजार का आंकड़ा भी पर होगा. उक्त बातें विधान परिषद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे ई सच्चिदानंद राय ने कही.

पानापुर और मसरक प्रखण्ड में जनप्रतिनिधियों के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी से बेटिकट होने के बाद 5 प्रतिशत वोटो में कमी आयी तो निर्दलीय उम्मीदवारी से 15 प्रतिशत जनप्रतिनिधियों का समर्थन भी मुझे प्राप्त हुआ है.

जनप्रतिनिधि समझते है कि उनके प्रत्याशी इंजीनियर है और इंजीनियर हर कार्य को बहुत ही बेहतर तरीके से करते है. उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों को एक ऐसा प्रतिनिधि चाहिए जो उनकी दलील रखने वाला शिक्षित हो, मैं इंजीनियर हूँ और हर काम को करने के लिए योजना तैयार करता हूँ. मेरी योजना में पंचायती राज व्यवस्था को मजबूत करने के लिये सभी योजनाएं तैयार है. जिससे पंचायत एव जनप्रतिनिधियों के मान सम्मान में चार चांद लगेंगे.

उन्हें पंचायत में अधिकार सम्पन्न बनाने के साथ गाव की पंचायत सरकार को जमीन पर उतारने का सपना पूरा करना ही एक संकल्प है , जब जनप्रतिनिधि मजबूत होंगे तब ही पंचायत मजबूत होगा, वार्ड सदस्य ही ऐसे प्रतीनिधि है जो पंचायत के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजना का लाभ पहुचा सकते है और इनके सम्मान के लिए मैं सड़क से लेकर सदन तक आपकी आवाज बुलंद करने का संकल्प ले चुका हूं.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें