पंचायत चुनाव: बनियापुर और लहलादपुर प्रखण्ड के मतदान केन्द्रों का डीएम, एसपी ने किया निरीक्षण

पंचायत चुनाव: बनियापुर और लहलादपुर प्रखण्ड के मतदान केन्द्रों का डीएम, एसपी ने किया निरीक्षण

Chhapra: त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन 2021 के अष्टम् चरण में बुधवार को बनियापुर और लहलादपुर प्रखण्ड में मतदान शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ.

मतदान के दौरान विभिन्न मतदान केंद्रों का जिलाधिकारी राजेश मीणा एवं पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने संयुक्त रूप से निरीक्षण किया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस दौरान विधि-व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए भुसाव, कन्हौली मनोहर, सिसई, सहाजितपुर, बनपुरा, हरपुर कोठी, दयालपुर जनता बाजार आदि पंचायत में विभिन्न मतदान केन्द्र का भ्रमण कर चुनाव कार्य में प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी, कर्मी एवं पेट्रोलिंग पार्टी, QRT को स्वच्छ, शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में चुनाव प्रक्रिया को सम्पन्न कराने हेतु निर्देशित किया गया.

उन्होंने बताया कि  भ्रमण के दौरान मतदाताओं से सम्पर्क कर उनसे समस्याओं के बारे में पूछा गया तथा भयमुक्त होकर अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का अनुरोध किया गया. दोनों प्रखण्डों ( बनियापुर, लहलादपुर ) में सभी मतदान केन्द्रों पर शांतिपूर्ण मतदान की प्रक्रिया सम्पन्न हुई काफी संख्या में लोग शांतिपूर्ण मताधिकार का प्रयोग किये.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें