पंचायत चुनाव: इसुआपुर में नामांकन गुरुवार से, बनाये गए है 7 टेबल

पंचायत चुनाव: इसुआपुर में नामांकन गुरुवार से, बनाये गए है 7 टेबल

इसुआपुर: पंचायत चुनाव 2021 के पांचवे चरण में इसुआपुर के 13 पंचायतों के मतदान केंद्रों पर मतदान होगा. चुनाव को लेकर प्रखंड में प्रक्रिया शुरू है.

पाँचवें चरण में 24 अक्टूबर को होने वाले मतदान को लेकर 30 सितम्बर से 6 अक्टूबर तक नामांकन पत्र दाखिल किया जाएगा. वही नामांकन पत्रों की जांच 9 अक्टूबर को तथा उम्मीदवार 11 अक्टूबर तक नाम वापसी कर सकते है.

उमीदवारों के नामांकन को लेकर प्रखंड कार्यालय में सभी आवश्यक तैयारी की जा चुकी है. इसुआपुर निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ नीलिमा सहाय ने नामांकन को लेकर पत्र जारी करते हुए कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की है.

नामांकन के लिए बने है 7 टेबल

पंचायत चुनाव में नामांकन को लेकर 7 टेबल बनाये गए है. जिसमे
टेबल 1 पर मुखिया का नामांकन,

टेबल 2 पर बीडीसी का नामांकन,

टेबल 3 पर सरपंच का नामांकन,

टेबल 4, 5 पर ग्राम पंचायत सदस्य,

टेबल 6, 7 पर पंच के लिए नामांकन लिया जाएगा.

टेबल 4 एवं 6 पर रामपुर अटौली, इसुआपुर, लौवां, डटरा पुरसौली, रामचौरा, सहवाँ, आतानगर पंचायत के क्रमशः ग्राम पंचायत सदस्य एवं पंच के लिए नामांकन होगा.

टेबल 5 एवं 7 पर जयथर, छपिया, केरवां, अगौथर सुंदर, चकहन पंचायत के क्रमशः ग्राम पंचायत सदस्य एवं पंच के नामांकन किये जायेंगे.

नामांकन को लेकर प्रखंड कार्यालय में सभी तैयारी पूरी हो चुकी है. गुरुवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी जो 6 अक्टूबर तक चलेगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें