Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पानापुर में दबाकर एक व्यक्ति की हत्या

Panapur: जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के पकड़ी नरोत्तम गांव में आपसी विवाद को लेकर शनिवार की रात गला दबाकर एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है.

घटना की जानकारी परिवार के सदस्यों को रविवार को सुबह में हुई. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

मृतक सुकन राम का 44 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण राम बताया गया है. बताया जाता है कि लक्ष्मण राम का पहले से पड़ोस के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. जिसको लेकर मुकदमा भी चल रहा है पूर्व के मुकदमे में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है. इस मामले में मृतक की पत्नी की लिखित शिकायत पर हत्या के नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है.

बताया जाता है कि लक्ष्मण राम खाना खाकर रात में परिवार के सभी सदस्यों के साथ सो गया. सुबह में उसे मृत पाया गया. उसकी पत्नी गीता देवी ने आरोप लगाया है कि गला दबाकर उसके पति की हत्या पुरानी रंजिश के कारण की गई है.

घटनास्थल पर पहुंच पुलिस हत्या के मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच में प्रथम दृष्टया मृतक के शरीर पर कोई जख्म का कोई निशान नहीं मिला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही लक्ष्मण राम के मौत के कारण स्पष्ट हो सकेगा.

Exit mobile version