चुनावी रंजिश में मारपीट में आधे दर्जन लोग घायल

चुनावी रंजिश में मारपीट में आधे दर्जन लोग घायल

पानापुर: चुनावी रंजिश में हुई मारपीट में थाना क्षेत्र के चकिया गांव में शुक्रवार की रात लगभग आधे दर्जन लोग घायल हो गये. वही दर्जनों गाड़ियो को क्षतिग्रस्त कर दिया गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार को चुनाव समाप्ति के बाद एक मुखिया प्रत्याशी राजू भगत के दरवाजे पर समर्थको की भीड़ जुटी थी. समर्थको के लिये वहाँ भोजन की भी व्यवस्था भी थी. रात करीब 10 बजे जब समर्थक भोजन कर रहे थे उसी वक्त कथित रूप से एक अन्य मुखिया प्रत्याशी सुरेश भगत के समर्थको ने धावा बोल दिया एवं दरवाजे पर खड़ी एक बाइकों को क्षतिग्रस्त कर दिया. खाना बनाने के लिये बने चूल्हे एवं कुर्सियो को तोड़ डाला. इस दौरान दोनों प्रत्याशियों के समर्थको के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमे आधे दर्जन लोग घायल हो गये.

सूचना पाकर थानाध्यक्ष मनोज कुमार साह रात में ही घटनास्थल पर पहुँचे एवं दो व्यक्तियों को पकड़ कर थाने ले गए. शनिवार को दोनों मुखिया प्रत्याशी जो सहोदर भाई है अपने समर्थकों के साथ थाने पहुँचे.

समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष द्वारा स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज नही कराई गयी है. वही थानाध्यक्ष मनोज कुमार साह ने कुछ भी स्पष्ट बताने से इनकार किया.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें