छपरा गरखा मार्ग पर युवक की गोली मारकर हत्या, लूट-पाट के दौरान अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

छपरा गरखा मार्ग पर युवक की गोली मारकर हत्या, लूट-पाट के दौरान अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

Chhapra: छपरा गरखा मुख्य मार्ग पर मेहियां सड़क ओवर ब्रिज के समीप बीती रात अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. जिसकी इलाज के क्रम में मौत हो गई. मृतक गरखा थाना क्षेत्र के अलोनी गांव निवासी विक्की कुमार बताया जाता है.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात एक ऑटो सवारी लेकर गरखा जा रही थी. इसी बीच मेहियां के समीप बने सड़क ओवर ब्रिज के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने ऑटो को रोका और लूटपाट शुरू कर दी.

इस दौरान अपराधियों ने गोली भी चलाई जिसमें विकी कुमार को गोली लग गई. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जिस दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

बताते चलें कि कुछ महीनों पूर्व ठीक इसी पुल के समीप एक कैश वाहन से लूट को लेकर गोलीबारी हुई थी. जिसमें कैश वन के गार्ड की मौत हो गई. हालांकि इस लूट कांड में वैन में रखे पैसे बच गए थे. अपराधियों के लिए सड़क ओवर ब्रिज के नीचे सेफ जोन है. जहां से वह घात लगाकर किसी भी अपराधिक घटना को अंजाम दे सकते हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें