Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शराबबन्दी में जब्त वाहनों के लिए थाने में जगह खत्म, सड़क पर जब्त वाहनों की लम्बी लाइन लगी

Manjhi: राज्य में शराब बन्दी लागु होने के बाद यूपी बॉर्डर से जब्त वाहनों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है. जिसे खड़ा करने से मांझी थाना का स्वरूप ही बदल गया है. चाहे मुख्य द्वार हो या परिसर जहाँ नजर जाय वाहन ही वाहन नजर आ रहे हैं.

थाना परिसर कबाड़ी की दुकान या मोटर गैरेज की तरह प्रतीत होने लगा है. जब्त वाहनों में बड़े दर्जनों वाहन जिनकी रखने की व्यवस्था थाना प्रशासन के पास नही है. जिसके कारण मुख्य द्वार के मुख्य मार्ग पर ही खड़ा कर दिया गया है. जिससे आम लोगो या अन्य वाहनों राहीगरो को हमेशा खतरे की अंदेशा रहती है. कुछ वाहन ऐसे भी है. जो वाहन मालिक के इंतजार में अब कबाड़ के लायक भी नही रह गए.

थाना प्रभारी ने बताया कि एक वर्षो के कार्यकाल में मांझी थाना बॉडर एरिया होने के कारण राज्य में लागू शराब अधिनियम लागू होने के कारण दर्जनों बड़े वाहन, मोटरसाइकिल जब्त किए गए वही सैकड़ो लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. उन्होंने बताया कि जब्त वाहनों का सीजर बनाकर मालखाना में इंट्री होती है.

जब्त गाड़ियों को कोर्ट से आदेश लेकर आने के बाद ही छोड़ा जाता है. थाना परिसर में पड़ी गाड़ियों को कोर्ट के आदेशानुसार ही नीलामी का प्रावधान है.

 

Exit mobile version