Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पत्रकार के घर में घुसकर परिजन से मारपीट

छपरा: नगर थाना क्षेत्र के बिचला तेलपा निवासी पत्रकार मनोरंजन पाठक के घर में घुसकर उनके परिजन से मारपीट की घटना सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

नगर थाने में दिए आवेदन में पत्रकार के भाई व पीड़ित शशि रंजन पाठक ने कहा है कि शुक्रवार शाम आठ तीस बजे मुहल्ले के ही निवासी वरुण मिश्रा नशे की हालत में उनके घर पहुंचा जहाँ उसने पीड़ित के भाई व पत्रकार मनोरंजन पाठक के बारे में पूछा और गाली-गलौज और मारपीट करने लगा. साथ ही गले का चेन भी छीन लिया.

पीड़ित ने आवेदन में बताया है कि बीते दिनों दुर्घटना में पैर टूट जाने की वजह से वह बेड रेस्ट में था और चलने फिरने में असमर्थ था. जिसके बाद शोर मचाने के बाद आसपास के लोगों ने उसे बचाया. इतने में मौका पाकर आरोपी फरार होने में सफल हो गया. नगर थाना पुलिस मामले की जाँच कर रही है. 

वही इस घटना के बाद पत्रकारों में रोष व्याप्त है. पत्रकारों ने पुलिस से आरोपी युवक की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है. सारण जिला पत्रकार संघ और अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों ने इस घटना की निंदा करते हुए आरोपी की जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है.

Exit mobile version