नयागांव में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, आक्रोशितों ने किया NH जाम

नयागांव में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, आक्रोशितों ने किया NH जाम

सोनपुर: नयागांव थाना क्षेत्र में भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष में जमकर मारपीट हुई.  इस घटना में 4 लोगों के घायल होने की सूचना है. जानकारी के मुताबिक नयागांव में जमीन दखल करने आए लोगो को दूसरे पक्ष के लोगों ने जमकर विरोध किया. धीरे-धीरे एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों ने खदेड़ना शुरू किया. दूसरे पक्ष के लोगों का आक्रोश देख कर एक पक्ष के लोग वहां से भाग निकले. इसी बीच उनका बुलेट तथा एक मोटरसाइकिल वहीं रह गया. जिसे आक्रोशित लोगों ने क्षतिग्रस्त कर डाला.

इसके बाद आक्रोशित लोगों ने छपरा पटना मुख्य मार्ग एनएच 19 को जाम कर दिया और आगजनी भी की. लोगों का आरोप था कि यहां कुछ भूमाफिया हैं जो पिस्तौल, कट्टा के बल पर लोगों का जमीन दखल करना चाहते हैं. देखते ही देखते सड़क पर गाड़ी की लंबी कतार लग गई. वही आक्रोशित लोगों का कहना था कि जल्द से जल्द भू माफियाओं को पुलिस गिरफ्तार करें.

इसी बीच घटना की सूचना मिलते ही नयागांव पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों का तेवर देखकर पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही.इसी बीच दरियापुर पुलिस को भी बुला लिया गया.सोनपुर के डीएसपी अतनु दत्ता भी अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.काफी समझाने बुझाने के बाद लगभग एक घंटा के बाद सड़क के जाम को खुलवाया गया. इस संबंध में नयागांव थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें