Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा के वुडबाइन विद्यालय के 5 बच्चों का नवोदय विद्यालय मे हुआ चयन

Chhapra: छपरा के WOODBINE PREPARATORY स्कूल के विद्यार्थियों ने नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा – 2020 के कक्षा 6 के लिए चयनित होकर सारण में अपना परचम लहराया है. स्कूल के आर्यन सिंह, श्रुति राज, श्रेया सिंह, अन्वी गुप्ता एवं रूद्र प्रताप ने नवोदय विद्यालय के प्रवेश परीक्षा में सफलता पायी है.

नवोदय विद्यालय में चयनित छात्रों के अभिभावकों ने WOODBINE शिक्षण संस्थान की प्रशंसा कर रहे हैं. कि Woodbine के निदेशक ने बताया कि संस्थान के निरंतर सही दिशा निर्देश एव सुव्यवस्थित शिक्षा प्रणाली के कारण ही इस बार काफी अच्छा परिणाम आया है. उन्होंने बताया कि हर साल यहां से दर्जनों बच्चे विभिन्न बड़े संस्थानों में प्रवेश पाते हैं।

निदेशक ने बताया कि अपने यहां प्रतिभाशाली बच्चों की कमी नहीं है. WOODBINE स्कूल में बच्चों को बेहतर मार्गदर्शन प्रदान कर रहा है. corona महामारी के बीच हमारे शिक्षकगण दृढ़ संकल्पित होकर उन्हें ऑनलाइन शिक्षित करते रहें ताकि उन बच्चों की पढ़ाई का लय ना टूटे.

संस्थान के प्रबंध निदेशक विनीत कुमार कुशवाहा, संचालक हरेंद्र कुमार राय एवं प्राचार्य अमित मिश्रा उन बच्चों को फोन कर अपना आशीर्वाद एव शुभकामनाएं दी.

Exit mobile version