Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नल-जल योजना में पदाधिकारी काट रहे है चांदी: संजय कुमार

छपरा: सारण ज़िला युवा राजद ने प्रखण्ड विकास पदाधिकारी पर नल जल योजना में भारी मात्रा में कमीशनखोरी का आरोप लगाया है. युवा राजद के ज़िला उपाध्यक्ष संजय कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इस योजना में ना ही विज्ञापन ना ही आम सभा हुए, एजेंसीयों से 30% की राशि कमीशन के रूप में बात कर उनको कार्य आदेश दिया गया है. जो कि जिला से लेकर प्रखण्ड स्तर तक सरकारी राशि का बंदरबाट किया जा रहा है और अपने नजदीकी लोगो का कार्य दिया गया है और घटिया किस्म के सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है, जितने भी नल लगे है केवल दिखावे के लिए लगे हुए है. यह नल कब तक चलेगा यह तो भगवान भरोसे है.

संजय कुमार ने बताया कि उन्होंने जिला पदाधिकारी महोदय को 07-05-2018 को पत्र देकर अवगत करा दिया गया है और प्रखण्ड विकास पदाधिकारी सदर से लोक सूचना अधिकार 17-01-18 को मांगा जो कि अभी तक नही मिला.

संजय कुमार ने बताया कि नल – जल योजना को गरीब लुट योजना प्रखण्ड विकास पदाधिकारी सदर और उनके संलिप्त कर्मचारियों के द्वारा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन ने प्रखंड विकास पदाधिकारी सदर के चल रहे नल – जल योजना की जांच नही कराई तो युवा राजद आंदोलन करेगा.

Exit mobile version